Sania Ashiq: Pakistan mla viral video mms, बॉयफ्रेंड के साथ बनाई एमएमएस

pakistan mla viral video mms, pakistan mla viral video mms download, Pakistan mla Dania ashiq viral video download link, Dania ashiq viral video download, पाकिस्तान महिला विधायक सानिया आशिक वायरल वीडियो

Pakistan mla viral video mms

जैसे की अपने सोशल मीडिया पर सुना होगा पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के तक्षशिला क्षेत्र के महिला विधायक सानिया आशिक के एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुका है।

अगर आपको जानना है कि पूरी कहानी क्या है और कैसे आप Pakistan mla viral video mms देख सकते है उसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

पाकिस्तान में इमरान खान के रूलिंग पार्टी का विपक्ष नेत्री है सानिया आशिक जबीन। हालही में उनकी एक प्राइवेट वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है सभी सोशल मीडिया पर।

सोशल मीडिया यूज़र्स के दावा है कि वीडियो में देखने वाली औरत पाकिस्तान के विधायक सानिया आशिक ही है। जिस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कोई व्यक्ति और सानिया आशिक ने मिलकर viral video mms बना रहे है।

Pakistan mla viral video mms,pakistan mla viral video mms download

सानिया आशिक की यह वीडियो पहली बार वायरल हुआ था 2021 के ऑक्टोबर महीने। उसी ऑक्टोबर महीने में ही सानिया आशिक को इसके बारे में पता चल गया था।

उसके बाद, उन्होंने पाकिस्तान जांच एजेंसी एबं पुलिस स्टेशन में FIR की। इसके साथ सानिया ने इमरान खान को इसके सही जांच करने की गुहार की।

उनकी कहना है, सोशल में पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उंसमे दिखने वाले महिला बिल्कुल उन्ही की तरह ही है। लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है कि pakistan mla viral video mms download ही जिसमे सानिया आशिक को साफ तौर पर नजर आ रही।

पुलिस ने इसके बारे में एफआईआर दायर होने के बाद ही कड़ी करवाई सुरु कर दी थी। कुछ दिन पहले पुलिस पाकिस्तान की लाहौर से किसी एक व्यक्ति को हिरासत में ली है।

हालांकि पुलिस ने इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दी। पुलिस द्वारा बताया कि लाहौर से एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया और आगे की जांच जारी है दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

आइये जानते है, पाकिस्तान की एमएलए सानिया आशिक की क्या कहना है इस pakistan mla viral video mms के बारे में।

यह पढ़े: Fatima Sana Shaikh Aamir Khan Marriage-अमीर खान तीसरी शादी

Omicron variant covid 19 के नए वैरिएंट से है देश को खतरा जाने बचाव का उपाय

सानिया आशिक की राय

सानिया आशिक ने कही है कि 2021 के ऑक्टोबर महीने में ही उनको इस वीडियो के बारे में पता चला। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत की।

उनकी कहना है कि, वीडियो में दिखने वाली महिला कोई और है। आपको बता दे, उस mms के साथ आरोपियों ने सानिया आशिक के कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सोशल में पर अलग अलग अकॉउंट से ऐसे mms और उनकी फोटो वायरल किया जा रहा है। उन्होंने यह बात खारिज कर दी है। हालांकि पुलिस ने इसके बारे में पूरी तरह से छुपी साधी है।

पुलिस ने करवाई करते हुए एक व्यक्ति को अरेस्ट किया है लेकिन उसके बारे में कुछ जानकारी पब्लिक नहीं कि।

Pakistan mla viral video mms Download

ऐसे में बहुत से लोग Pakistan mla viral video mms download करना चाहते है। इसलिए  Pakistan mla viral video mms download link के बारे में सर्च कर रहे है।

आपको बता दे, ऐसे वीडियो को जल्द से जल्द पब्लिक प्लेटफार्म या सोशल मीडिया से हटाया जाता है क्योंकि ऐसे वीडियो बहुत सेंसेटिव होते है। हालांकि अभी भी कुछ ऐसे प्लेटफार्म है जहां पर आप इस Pakistan mla viral video mms को देख सकते है और उसे डाऊनलोड भी कर सकते है।

Hoshangabad viral video

• पहली बार देश में महिलाओं की अनुपात पुरुषों के तुलना में हुआ अधिक, जाने कितना

अपने दोस्तों से साझा करें

Leave a Reply