{OMG} Fatima sana shaikh aamir khan marriage: अमीर खान के तीसरी शादी, जाने पत्नी कौन है

fatima sana shaikh aamir khan marriage की बात हालही में सोशल मीडिया पर जोरों से फैल रही है। आपको बता कुछ महीने पहले अमीर खान ने उनके दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की बात घोषणा की।

पहले इस बात को अफवाह लगी लेकिन अगस्त महीने में अमीर खान खुद इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा हालही में वे और किरण राव डिवोर्स लेना चाहते है। लेकिन उनके बीच सारे जिम्मेदारी पहले की तरह ही होगी।

आपको बता दे, 2005 के 28 दिसम्बर किरण राव से अमीर खान में दूसरी बार शादी की। दोनों के 9 साल की एक बच्चे भी है जिसके नाम है आज़ाद खान। किरण राव एक फ़िल्म परिचालक थी।

ध्यान रहे अमीर खान ने इससे पहले 1986 में रीना दत्त से शादी किये थे। उसके बाद 2002 में दोनों के बीच तलाक हो गई। रीना दत्त और अमीर खान के दो बच्चे भी है, जुनैद और इरा खान।

Fatima sana shaikh aamir khan marriage

fatima sana shaikh aamir khan marriage

किरण राव से डिवोर्स की बात खुद अमीर खान द्वारा पुष्टि की जाने के बाद यह अंदाज किया जा रहा है कि, डिवोर्स की मुख्य कारण है फातेमा सना शेख। लोगों का कहना है कि कुछ साल से अमीर खान और फातेमा सना शेख की नजदीकियां बढ़ रही थी।

फातिमा सना शेख भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री है। उन्होंने पहली बार 1997 में बॉलीवुड में नजर आई थी। हालांकि, सुरुवती फिल्मों में उन्हें कुछ खास रोल नहीं मिली।

मगर अमीर खान के साथ दंगल फ़िल्म में उन्हें लीड रोल मिली। जो एक रियल स्टोरी वाले फ़िल्म थे। उस फ़िल्म में फातिमा सना शेख की नाम थी गीता फोगाट।

कहा जा रहा है कि उस समय से अमीर खान के साथ उनकी करीबी बढ़ती रही। उसके बाद अमीर खान के नेक्स्ट फ़िल्म ‘ठोग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी उन्हें लीड रोल मिली।

तब से इस बात पर जोरों से चर्चा हो रही थी मगर तब किरण राव, अमीर खान के दूसरे पत्नी अपनी पति का वचब करते हुए कहा कि, यह सारे अफवाहें है। उनकी और अमीर की संपर्क बहुत ही मजबूत है।

यह पढ़े:

पाकिस्तान की महिला विधायक की अश्लील वीडियो वायरल वीडियो

वीर दास की घिरे विवादों में देश पर साधा निशाना

उस संपर्क के नींव को कोई हिला नहीं सकती। किरण राव के इस बात पर बहुत से लोगों को तब हंसी आ रही थी। लेकिन कुछ महीने बाद अमीर खान ने खुद पब्लिकली कहां की वे और अमीर खान बहुत दिनों से अलग रह रहे है। अब दोनों डिवोर्स फ़ाइल करने वाले है।

साथ मे उन्होंने यह भी कहा कि डिवोर्स से उनके और किरण के बीच दरार नहीं पैदा होगा। दोनों ने खुशी से इस नतीजे पर पहुंची है। उनके बेटे आज़ाद के प्रति दोनों का सामान दायित्व और प्यार बना रहगा।

इस बात से दोनों के फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा था। वही कुछ लोग यह कयास लगा रहा है कि अमीर खान अब तीसरी शादी की फिराक में है। वह अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ शादी करने जा रही है।

Aamir Khan New Wife Photo

fatima sana shaikh aamir khan marriage

हालांकि अमीर खान से अभी तक तीसरी शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं कि गई। सोशल मीडिया की यह मानना है अमीर खान की नई पत्नी होने जा रही है फातिमा सना शेख। इस सवाल से खुद फातिमा सना शेख ने कहां की यह अफवाहें है। ऐसे अफवाह से उनको कोई फर्क नहीं पड़ती।

यहां जाने कौन है दुनिया के सबसे अमीर आदमी

अपने दोस्तों से साझा करें

Leave a Reply